किरोड़ा नाला में बहा वाहन, एक बालिका सहित दो महिलाओं की मौत

खबर शेयर करें

टनकपुर। शुक्रवार प्रात: लगभग 9.30 बजे किरोड़ा नाले में अचानक आए तेज पानी के उफान से एक मैक्स वाहन नाले के तेज बहाव में बह गया। घटना की जानकारी मिलते ही उपजिलाधिकारी टनकपुर आकाश जोशी, एसडीआरएफ और पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव का कार्य शुरू किया। आपदा परिचालन केंद्र से मिली सूचना के अनुसार टनकपुर से पूर्णागिरी की ओर जा रहे मैक्स वाहन में नौ लोग सवार थे, जो कि किरोड़ा नाले में पानी के तेज बहाव में बह गए। जिसमें से सात लोगों को निकालकर 108 के माध्यम से उप जिला चिकित्सालय टनकपुर भेजा गया। वहीं 14 वर्षीय बालिका बलविंदर कौर और 24 वर्षीय सोनी की मौत हो गई। शेष घायलों का उप चिकित्सालय टनकपुर में उपचार किया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी नवनीत पांडे ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और लापता हुए एक व्यक्ति के रेस्क्यू के संबंध में जानकारी ली। जानकारी के अनुसार घटना में पवनदीप कौर पुत्री गुरमीत, अमनदीप कौर पुत्री गुरमीत, निवासी ग्राम हरदुजिया, खटीमा उधम सिंह नगर, सीमा पुत्री सुखविंदर सिंह निवासी विजयपुर पकडिय़ा खटीमा, उमेश पुत्र खुर्शीद निवासी वार्ड 3 वर्मा लाइन तहसील पूर्णागिरि, गीता कठेत पुत्री अमर सिंह निवासी खेतखेड़ा तहसील पूर्णागिरि घायल हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता

जिनका इलाज उप जिला चिकित्सालय टनकपुर में चल रहा है। वहीं पुरुष सिंह पुत्र प्रहलाद सिंह निवासी गेड़ाखाली इलाज के पश्चात अपने घर गेड़ाखाली चले गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवेश चौहान ने बताया कि एक व्यक्ति को हायर सेंटर रिफर किया गया है तथा शेष घायलों की स्थिति सामान्य है।  

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119