सेंचुरी पेपर मिल के सीईओ विजय कॉल का हृदय गति रुकने से हुआ निधन

खबर शेयर करें

लालकुआं। सेंचुरी पेपर मिल लालकुआं के सीईओ विजय कौल का हृदय गति रुकने से आकस्मिक निधन हो गया, उन्होंने रुद्रपुर के मेडिसिटी हॉस्पिटल में अपने जीवन की अंतिम सांस ली। प्रातः सेंचुरी मिल प्रबंधन ने उनका पार्थिव शरीर उनके निवास बड़ोदरा को रवाना कर दिया। उनके निधन से सेंचुरी परिवार में शोक व्याप्त है।

सेन्चुरी पल्प एण्ड पेपर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय कौल उम्र 72 वर्ष को गुरुवार की अर्धरात्रि बाद सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई, जिन्हें रुद्रपुर के मेडिसिटी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, उनका मध्य रात्रि लगभग 1.05 बजे हृदयाघात से असामयिक निधन हो गया। इस खबर से सेन्चुरी पल्प एण्ड पेपर के कर्मचारी एवम् अधिकारी स्तब्ध रह गये, साथ ही स्थानीय जनमानस ने भी शोक की लहर व्याप्त हो गई, मिल परिसर में आयोजित जगह-जगह शोक सभाओं में प्रबंधक वर्ग एवं विभिन्न यूनियनों के पदाधिकारियों ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ-साथ परिवार को उक्त दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की भगवान से प्रार्थना की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

विदित रहे कि स्व० विजय कौल आदित्य बिरला समूह से लगभग 50 वर्षों से जुड़े हुए थे, उन्होंने इस समूह के देश एवम् विदेश में विभिन्न उद्योगों का नेतृत्व किया। स्व० विजय कौल अपने पीछे अपनी पत्नी एवम् दो पुत्रों के परिवार को छोड़कर गये हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119