लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ ! जिम्मेदार कौन? प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ले संज्ञान, देखें वीडियो

खबर शेयर करें


मोटाहल्दू (हल्द्वानी )। नेशनल हाईवे 87 में मानकों को ताक पर रखकर किया जा रहा कार्य लोगों के लिए मुसीबत बन चुका है। सड़क पर बेतरतीब उड़ती धूल लोगों के स्वास्थ्य पर बुरा असर डाल रही है। साथ ही आसपास के लोगों के घरों तक धूल की परत जम चुकी है। कई बार एनएच  के अधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद भी कोई हल नहीं निकल पाया है।
वही कार्यदाई संस्था के ठेकेदारों से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पानी डाल दिया जाएगा। उन्होंने भी नाम मात्र सड़क पर पानी छिड़ककर इतिश्री कर ली। लेकिन इस अनियंत्रित प्रदूषण से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है।

वही बात करें तो मोटाहल्दू व मोतीनगर के आसपास सड़क पर बने गड्ढे लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं। जिस में बारिश का पानी भर जाने पर गड्ढे ना दिखाई देने से कई दोपहिया वाहन इन गड्ढों के चपेट में आ चुके हैं। स्थानीय लोगों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि हाईवे तो जब बनेगा तब बनेगा उससे पहले ही लोगों को  गंभीर बीमारियों का सामना करना पड़ेगा। आखिर इन सब का जिम्मेदार कौन है, यह एक सोचनीय विषय है। वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधि जो रात दिन इन गड्ढों से होकर आ जा रहे हैं, उनको पता नहीं है, या फिर गड्ढे नहीं दिख रहे हैं । यह भी एक सोचनीय विषय है। अगर सड़क बनने से पहले ही लोगों को बीमारी लग जाए तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  खनसर घाटी स्थित माईथान पहुंचे मुख्यमंत्री, जन्माष्टमी महाकौथिग कार्यक्रम में किया प्रतिभाग
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119