गौला खनन संघर्ष समिति का 21वे दिन भी धरना जारी, कामरेड नेता बहादुर सिंह जंगी ने दिया अपना समर्थन

खबर शेयर करें


मोटाहल्दू। गौला खनन संघर्ष समिति में चल रहे धरने के 21वे दिन कामरेड नेता बहादुर सिंह जग्गी ने अपना समर्थन दिया। वही पुलिस क्षेत्राधिकारी लालकुआं ने धरना स्थल पर आकर धरना स्थल का जायजा लिया और 31 दिसंबर के लिए शांतिपूर्ण माहौल बनाने की अपील की। इससे पूर्व धरने में प्रधानमंत्री जी के माताजी के निधन पर एक शोक सभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

संयोजक रमेश चंद्र जोशी ने पुलिस को सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाने का आश्वासन दिया। वही लाल कुआं अध्यक्ष जीवन कबडवाल के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल हलड़चौड़ में सांसद अजय भट्ट से मिला और उनसे अभी तक रॉयल्टी एक समान होने के संबंध में पूछा। पूर्व में सांसद को एक ज्ञापन सर्किट हाउस में दिया था। वही विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि अभी 22 जनवरी को गौला के 10 साल पूरे हो रहे हैं, उसके आगे की अनुमति लेने के लिए शासन ने यहां से फाइल भेजी थी उसमें कुछ कमियां होने के कारण फिर वह फाइल वापस आ गई है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  खुद को रेखा आर्या बताकर लोगों को धमका रही थी महिला, मुकदमा दर्ज

धरने में बैठे अध्यक्ष भगवान धामी, कैलाश भट्ट , सुरेश जोशी, राजू चौबे, रमेश जोशी, इंदर सिंह नयाल ,गणेश बिरखानी, खीमानन्द बलसुनी, रमेश कंडपाल, पंकज दानू , वीरेंद्र दानू ,मनोज बिष्ट ,लक्ष्मी दत्त जोशी, नरेंद्र कार्की, नवीन दूंम्का, बलराम निताई दास शहीद सैकड़ों वाहन स्वामी मौजूद थे। मौके पर शांतिपुरी से आ रहे ओवरलोड रेता से भरी गाड़ियों को खड़ी करवाई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119