32 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

खबर शेयर करें

गदरपुर। आर्थिक तंगी से परेशान 32 वर्षीय युवक ने गले में फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। 

आजादनगर वार्ड बार दस निवासी 32 वर्षीय आशू अरोरा अपनी वृद्ध मां कांता रानी के साथ किराए के घर में रह रहा था। आशू चाय की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। साप्ताहिक बंदी के चलते शनिवार की दोपहर करीब दो बजे आशू घर आया और कमरे में जाकर सो गया। शाम करीब छह बजे कांता रानी ने आशू को आवाज दी। कोई जबाव न  मिलने पर कांता रानी ने मकान मालिक इत्तेदार अहमद को बुलाया। मकान मालिक इत्तेदार अहमद ने आशू को काफी आवाज दी। उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो आशू कमरे के अंदर छत पर लगे पंखे से गले में फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  अंडरवर्ल्ड डॉन पीपी अब प्रकाशानंद, अल्मोड़ा जेल में सजा काट रहे पीपी को दी सन्यास की दीक्षा

आशू को फंदे पर लटका देखकर उसकी मां कांता रानी और वार्डवासी सकते में आ गए। आशू के फांसी लगाने की खबर लोगों को हुई तो मौके पर भारी भीड़ जमा होने। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एसओ जसवीर सिंह चौहान पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आशू के शव को नीचे उतारकर सीएचसी गदरपुर पहुंचाया। जहां परीक्षण के उपरांत चिकित्सकों ने आशू को मृत घोषित कर दिया। मृतक आशू परिवार का इकलौता था। उसकी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। बताया जाता है कि आशू आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था। आशू ने नगर के कुछ लोगों से ब्याज पर रुपए ले रखे थे, जिसकी समय पर अदायगी न कर पाने के कारण लेनदार उसपर दबाव बनाते रहते थे। अधिक देनदारी के चलते आशू मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान चल रहा था। 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक

पुलिस ने आशू के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119