पति के शराब पीकर गाली गलौज और मारपीट करने से तंग आकर एक महिला ने खुद के पैरों पर खड़े होकर अलग रहकर ब्यूटी पार्लर खोला लेकिन —

खबर शेयर करें

ऋषिकेश
समाज में पति पति के रिश्ते को कलंकित कर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी अकड़ के आगे दूसरों को झुकाने में हमेशा आगे रहते हैं लेकिन जीवन के संघर्ष भरे पड़ाव में कुछ महिलाएं भी ऐसी होती है जो तमाम चुनौतियों के बाद आगे बढ़ने में विश्वास रखती हैं ऐसा ही एक मामला यहां देखने को मिला जब पति के शराब पीकर गाली गलौज और मारपीट करने से तंग आकर एक महिला ने खुद के पैरों पर खड़े होकर अलग रहकर ब्यूटी पार्लर खोला लेकिन पति को यह नागवार गुजरा तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी को धमकाया। दोस्त के साथ मिलकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।


अब महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से कर पति और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करवाया है तब से आरोपियों के होश ठंडे पड़े हुए हैं।
मुनी की रेती थाना पुलिस के अनुसार कैलाश गेट चौकी अंतर्गत शीशम झाड़ी क्षेत्र में दो बेटियों का पिता शराब पीकर अपनी पत्नी पर अत्याचार करता है। असहनीय होने पर पत्नी ने पति से अलग रहने का फैसला लिया। पास में ही ब्यूटी पार्लर खोल कर अपनी आजीविका चलानी शुरू की। लेकिन पति को यह बर्दाश्त नहीं हुआ। पति ने अपने एक दोस्त को साथ ले जाकर पत्नी को पहले धमकाया। फिर वापस साथ रहने का दबाव बनाया। मना करने पर महिला के साथ उसके पति और दबंग दोस्त ने गाली गलौज की। गलत नियत से पति के दोस्त ने हाथ भी पकड़ा। बात नहीं मानने पर रसूख की धौंस दिखाते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। मामला बिगड़ा तो महिला ने लिखित तहरीर देकर पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए पति और उसके दोस्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। मुनी की रेती थाना प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला के पति देवेंद्र पुत्र जगदीश सिंह निवासी शीशम झाड़ी और उसके दोस्त अनुज बरेली उत्तर प्रदेश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। बताया मामले में जांच की जा रही है। जल्दी ही जांच पूरी कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119