परिवार संग चचेरी बहन की शादी में शामिल होने जा रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। परिवार संग चचेरी बहन की शादी में शामिल होने जा रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में पत्नी व बच्चों को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार चहज गंगोलीहाट के रहने वाले धीरज जोशी (36) दिल्ली में एक कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर थे। वह पत्नी व दो बच्चों के साथ द्वारिका सेक्टर आठ में रहते थे। गंगोलीहाट में चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए वह शुक्रवार को दिल्ली से रवाना हुए थे। धीरज पहले नारायणपुर गुमटी स्थित अपने ससुराल गये।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

शनिवार की सुबह सात बजे कार से वह ससुराल से गंगोलीहाट के लिए निकले, जैसे ही लालकुआं से आगे नगला दवाई फार्म पहुंचे तभी कार के सामने एक स्कूटी सवार आ गया। उसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गड्ढें में घुसी और पेड़ से टकरा गई। हादसे में धीरज के सिर पर गंभीर चोट लग गई। उन्हें तुरंत सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकोंं ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी व बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। घटना से परिवारजनों में कोहराम मच गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119