एक दुकान में चरस रखने वाली फरार महिला गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कुल्यालपुरा क्षेत्र में तीन माह पूर्व एक परचून की दुकान में 900 ग्राम चरस रखने वाली फरार चल रही महिला को आखिरकार हीरानगर पुलिस ने बीते शनिवार को जज फार्म क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आक्रोशित भीड़ ने उस कार का शीशा तोड़कर महिला को पकड़ लिया जब वह कार से कहीं जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की और महिला आरोपी को नारी निकेतन भेज दिया है। पुलिस ने पूछताछ पूरी होने तक तस्करी की महिला आरोपी को नारी निकेतन भेज दिया है।

बता दें कि तीन माह पूर्व 28 जून को कुल्यालपुरा गली नंबर तीन निवासी पूनम देवी की किराना दुकान में एक अनजान महिला थैला छोड़कर चली गई थी। उस थैले में 900 ग्राम चरस थी। पूनम की सूचना पर तत्कालीन प्रभारी सीओ हल्द्वानी संगीता मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की थी। बीती 23 अगस्त को कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पिछले तीन महीने से पुलिस दुकान में चरस रखने वाली महिला को तलाश रही थी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद मामले की जांच भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस के पास थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म व पॉक्सो के आरोपी बोरा को पॉक्सो कोर्ट से कोई राहत नहीं - जमानत याचिका खारिज

शनिवार को फेसबुक के जरिए अंजान व्यक्ति ने महिला आरोपी के बारे में पीड़ित पक्ष को बताया, इसके बाद पीड़ित ने महिला को दबोच दिया और फिर पुलिस को मौके पर बुलाकर पुलिस के सुपुर्द किया। इधर सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। महिला को नारी निकेतन भेज दिया गया है। पूछताछ पूरी होने तक महिला को वहीं रखा जाएगा, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119