युवती से दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल कर मांगे 50 लाख, मुकदमा दर्ज

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

देहरादून। दुष्कर्म के बाद युवती को ब्लैकमेल कर आरोपी ने 50 लाख रुपये मांगे। आरोप है कि युवक ने फर्जी निकाह नाम भी बनाया। उसके जरिए पीड़िता के खिलाफ महिला हेल्पलाइन में भी शिकायत की। मामले में डालनवाला थाना पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इंस्पेक्टर डालनवाला राजेश साह ने बताया कि पीड़ित युवती ने तहरीर दी। बताया कि दानिश खान निवासी डालनवाला और वह 2012 में एक स्कूल में पढ़ते थे। पीड़िता आठवीं और आरोपी 12वीं कक्षा में था। दोनों में दोस्ती हुई। आरोप है कि दानिश उसे एक दिन बहलाकर सहस्रधारा रोड स्थित रेस्टोरेंट में लेकर गया। वहां पीड़िता से दुष्कर्म किया और इसके बाद अपने मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो खींच ली। 12वीं पास कर दानिश स्कूल से चला गया। आरोप है कि इसके बाद वह बार-बार उससे शारीरिक संबंध बनाता था। तंग आकर पीड़िता ने नौवीं कक्षा में पढ़ाई छोड़ दी और घर से बाहर निकलना बंद कर दिया।

आरोप है कि 2015 में वह घर से काम से बाहर जा रही थी। पीड़िता को आरोपी जबरन अपनी कार में बैठाकर रिस्पना पुल स्थित गेस्ट हाउस में लेकर गया। वहां भी जबरन बलात्कार किया और वीडियो बना ली। इसके बाद पीड़िता को और ज्यादा ब्लैकमेल करने लगा। आरोप है कि 22 फरवरी 2016 में दानिश मिला और उर्दू में लिखे प्रिंटे पेपर पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए। आरोपी अगस्त 2020 तक पीड़िता से मिलता रहा। इसके बाद संपर्क पूरी तरह खत्म हो गया। कुछ समय बाद पीड़िता को महिला हेल्पलाइन से फोन आया। तब वहां उसने फर्जीवाड़े से बनाया निकाह नाम दिखाया। वहां पीड़िता के परिजनों ने मामला बताया तो केस बंद हो गया। आरोप है कि इसके बाद पीड़िता के परिजनों को ब्लैकमेल कर 50लाख रुपये की मांग कर रहा है। पुलिस ने मामले में दानिश खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच महिला दरोगा अनिता बिष्ट के पास है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ट्रांसजेंडर अधिनियम की नियमावली में संशोधन करे सरकार : हाईकोर्ट
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119