पीड़ितो के खिलाफ मुकदमे दर्ज करना लोकतंत्र के खिलाफ : ऐरी

खबर शेयर करें

अस्कोट/पिथौरागढ़

महेश पाल

आक्रोश ब्यक्त करना नागरिकों का अधिकार है…

मृतक गौरव के परिजनों से बात कर हाल जाना..

सीघ्र सीएम से करेंगे उच्च स्तरीय जांच की मांग…

बैड़ा गांव के गौरव हत्याकांण्ड के सीघ्र खुलासे की मांग को लेकर परिजनों द्वारा ग्रामीणो के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रदर्शन किया जिसके बदले मे अस्कोट पुलिस द्वारा उन पर मुकदमे दर्ज किये जा रहे है जिसके तहत दो लोगो की गिरफ्तारी कर बाकी को सम्मन दिये जा रहे हैं। परिवार का कहना था कि 27 दिन बीतने के बाद भी मामले का खुलासा नही हो पाया और आधी जांच मे ही कोतवाल का तबादला कर दिया गया है जिससे उन्हें जांच प्रभावित होने की शंका है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता


उक्रांद के शीर्ष नेता काशी सिह ऐरी ने इस मामले मे पुलिस की कार्यवाही की निंदा करते हुये कहा कि पुलिस को हत्यारे की खोज कर उसे सलाखो के पीछे डालने की जिम्मेदारी थी लेकिन वह उल्टा पीड़ित पक्ष पर ही अपनी ताकत दिखाकर नागरिक अधिकारों का हनन कर रही है जब न्याय की मांग कर रहे परिजन व ग्रामीणों ने प्रदर्शन हेतु पुलिस को पूर्व मे सूचना दे दी थी तो फिर पुलिस की जिम्मेदारी थी कि वे परिजनो को अपने विश्वास मे लेकर जांच आगे बड़ाती लेकिन वो इसमे नाकाम रही।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा


ऐरी ने कहा कि उक्रांद सीघ्र ही इस मामले को मुख्यमंत्री के संज्ञान मे लायेगा और उच्च स्तरीय जांच की मांग की जायेगी जिससे कि पीड़ित परिवार को न्याय और दोषियों को सजा मिल सके। जिलाधिकारी पिथौरागढ़ को चाहिऐ कि इस मामले की अपने स्तर से निष्पक्ष जांच करें।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119