युवती को लालच देकर की देह व्यापार में धकेलने की कोशिश, आरोपी महिला गिरफ्तार

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें


हल्द्वानी। एक युवती को देह व्यापार में धकेलने की कोशिश की गई। युवती द्वारा मना करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। युवती के तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार संबंधित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित एक महिला को गिरफ्तार किया है।


पुलिस के अनुसार खटीमा निवासी एक युवती बरेली रोड के धान मिल के पास रहती है। युवती एक मॉल में काम करती है। पीडि़ता ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा कि जिस मॉल में वह काम करती है, उसके साथ डहरिया निवासी तुलसी राय भी काम करती है। युवती का आरोप है कि महिला उसको देह व्यापार में धकेलना चाहती थी, वह कई दिन से उसे बड़े बड़े लालच दे रही थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिलाओं की सुरक्षा और चिंता के दिखावटी ढोल पीटने वाली सरकार की कथनी और करनी में फर्क : खष्टी

देह व्यापार में धकेलने के लिए उसे पैसों से लेकर महंगे मोबाइल तक के ऑफर दिए। गुरुवार को तुलसी ने उसे एक व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने के एवज में 10 हजार रुपये देने का ऑफर दिया। जब वह नहीं मानी तो उसे महंगा मोबाइल देने का ऑफर किया गया। इसके बाद भी उसके नहीं मानने पर उसकी पिटाई की गई। उसे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए विवश किया गया। जिसके बाद परेशान युवती ने कोतवाली पहुंचकर इसकी शिकायत कर दी। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया की पुलिस ने महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 323, 506 और अनैतिक देह व्यापार में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119