अल्मोड़ा-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग क्वारब में रात्रि में रहेगा बंद

खबर शेयर करें

अल्मोड़। अल्मोड़ा-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में क्वारब के समीप लगातार हो रहे भूस्खलन को देखते हुए अपर जिलाधिकारी ने इस मार्ग पर रात्रि में आवागमन पर लगाए प्रतिबन्ध को 22 से 28 अक्टूबर तक के लिए तक बढ़ा दिया है। इस अवधि में इस मार्ग पर आवागमन रात्रि 8 बजे से सुबह 07 बजे तक बंद रहेगा। आदेश का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

बता दें कि क्वारब के पास पहाड़ी से लगातार भूस्खलन हो रहा है और जिलाधिकारी के आदेश से विगत सप्ताह मंगलवार से यह मार्ग रात्रि में सभी वाहनों हेतु बंद कर दिया गया था। मार्ग की स्थिति को देखते हुए रात्रि में मार्ग बंद रखने का अपर जिलाधिकारी ने आदेश जारी किया है। आदेश में वैकल्पिक मार्ग अल्मोड़ा- विश्वनाथ- शहरफाटक मोटर मार्ग और खैरना रानीखेत मोटर मार्ग का बंद अवधि में प्रयोग करने को कहा गया है। उन्होंने आदेश में स्पष्ट लिखा है कि यदि उपरोक्त निर्देशों में किसी प्रकार की शिथिलता अक्षम्य होगी। एम्बुलेंस तथा अन्य आवश्यक सेवाओं में प्रयुक्त होने वाले वाहन उपरोक्त प्रतिबंध से मुक्त रहेंगे। रात्रि में भूस्खलन क्षेत्र में कार्य किया जाएगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पुलिस स्मृति दिवस पर सीएम ने की चार घोषणाएं  -निरीक्षकों और सहायक उप निरीक्षकों के वर्दी भत्ते में 3500 रुपये की वृद्धि
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119