प्रेम विवाह से नाराज परिवार ने पुत्री को बंधक बनाया, सात लोगों के खिलाफ मुकदमा

खबर शेयर करें

प्रेम विवाह से नाराज नव विवाहिता को परिवार के लोगों ने घर में बंधक बना लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नवविवाहिता के परिजनों को जमकर फटकार लगाकर विवाहिता को बंधन मुक्त कराया। पुलिस ने नवविवाहिता की तहरीर पर परिवार के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

रुड़की कोतवाली को क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि 18 अप्रैल 2024 को प्रेम विवाह किया था। प्रेम विवाह के बाद दंपति ने सुरक्षा के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद वह अपने पति के साथ ससुराल जाकर रहने लगी थी। आरोप है कि 14 मई को परिवार के लोग रात के वक्त ससुराल से मायके ले गए थे। कहा था कि उन्हें प्रेम विवाह से अब कोई एतराज नहीं है। दो-चार दिन में वह विवाहिता को ससुराल छोड़ जाएंगे। आरोप है कि ससुराल से बहला फुसलाकर परिवार के लोग मायके ले गए और वहां जाकर बंधक बना लिया। जिसके बाद नवविवाहिता ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया लिया। पुलिस ने परिवार के लोगों को जमकर फटकार लगाकर नवविवाहिता को बंधन मुक्त कराया। इंस्पेक्टर आरके सकलानी ने बताया कि परिवार के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119