डोल आश्रम में सीता जन्मोत्सव कार्यक्रम धूमधाम से मनाया-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी

अल्मोड़ा 10 मई : विश्व प्रसिद्ध कल्याणिका डोल आश्रम कनरा में मंगलवार को सीता जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया यजमान अशोक टेकरीवाल और मुरारी दिवान दंपति रहे। इस अवसर पर कल्याणिका पब्लिक स्कूल के बच्चो ने एकल ओर सामूहिक नृत्यों की शानदार प्रस्तुति दी। बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया।
इस अवसर आश्रम के संस्थापक कल्याणदास महाराज, महामंतडलेश्वर सुविदा नंद, स्वामी गिरिशा नंद, मुक्तानंद, पूर्व विधायक गोविंद सिंह कुजवाल आश्रम के प्रबंधक कपिल महाराज,दीवान सतवाल, चन्दन वोहरा नवल रावत समेत काफी संख्या में विभिन्न संख्या में भक्तजन मौजूद रहे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा


इससे पूर्व आश्रम के संस्थापक कल्याणदास महाराज ने क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठक ली। उन्होंने भी सभी पंचायत प्रतिनिधियों से अपील की आश्रम डोल के चतुर्थ वार्षिकोत्सव के मौके पर आश्रम में विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि चौदह मई को माता का जगराता और उत्तराखंडी सांस्कृतिक कार्यक्रम, पंद्रह मई को पंकज जोशी के नेतृत्व में माता का जगराता और सोलह मई को कलश यात्रा, कन्या पूजन, मां राजराजेश्वरी का अभिषेक, धर्म ध्वजा पूजन व अरदास कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र के लोगों व पंचायत प्रतिनिधियों जनप्रतिनिधियों से इन धार्मिक आयोजनों में भारी संख्या में प्रतिभाग करने की अपील भी की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119