अजीबोगरीब मामला-व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल कर दिया तीन तलाक, युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज-

खबर शेयर करें

काशीपुर। कुंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर जबरन गर्भपात कराकर बाद में उससे निकाह रचाने तथा अब व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल से उसे तीन तलाक देने का आरोप लगाया है।

पुलिस को दी तहरीर में युवती ने कहा है कि 18 मई 2015 को वह उसे मंडी चौकी के पास एक होटल में ले गया। जहां उसे पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर शादी करने का झांसा देते हुए उसे चुप करा दिया। इसके बाद भी आरोपी ने उसके साथ संबंध बनाए और गर्भपात करा दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया सातू आठू एवं जन्माष्टमी का पर्व

बीते वर्ष आरोपी युवक ने उसे एक रेस्टोरेंट में बुलाकर शादी करने से इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। दो दिन बाद युवक कुछ लोगों को साथ लेकर आया और कहने लगा कि वह उससे निकाह करने के लिए तैयार है। निकाह के बाद वह रूखसती बाद में कराने की बात कहकर चला गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  छात्र को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार

काफी दिन बाद परिवार के लोगों ने उससे बात की तो वह कहने लगा कि दुष्कर्म के केस से बचने के लिए उसने निकाह किया है। आरोपी की मां और बहनों ने उससे दहेज में 20 लाख रूपये और गाड़ी की मांग की। उसके बाद युवक ने व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल कर उसे तीन तलाक दे दिया। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119