बिग ब्रेकिंग…एसटीएफ और पुलिस के संयुक्त अभियान में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। एसटीएफ और पुलभट्टा पुलिस ने तीन दिन तक संयुक्त अभियान चला कर 25 हजार रुपए के ईनामी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर प्रतिबंधित मांस की तस्करी तथा पुलभट्टा पुलिस पर वाहन चढ़ाकर कुचलने का प्रयास का आरोप है। जिसके बाद गत 13 अप्रैल को पुलभट्टा थाने में आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 307 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया था। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था।


गत 12 अप्रैल की सांय पुलभट्टा पुलिस शंकर फार्म के कट पर वाहन चेंकिग कर रही थी। इस दौरान दो संदिग्ध वाहनों को पुलिस कर्मियों ने रुकने का इशारा किया। जिसमें एक कार चालक ने कांस्टेबल महेन्द्र बिष्ट पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया। भागने के प्रयास में उसने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी थी। जिसमें बाइक सवार घायल हो गया था। पुलिस ने कार चालक अलीम पुत्र मो. इस्लाम निवासी वार्ड 6 शेरगढ़ बरेली को गिरफ्तार कर लिया। जबकि युनूस कुरैशी पुत्र बुन्दन कुरैशी निवासी शेरगढ़ जिला बरेली अपने दो साथियों के साथ फरार हो गया था। पुलिस ने दोनों कारों को कब्जे में ले लिया। पुलिस को दोनों कारों से पांच कुंतल प्रतिबंधित मांस तथा एक 315 बोर का तमंचा व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़े भाई ने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेता, -दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत

घटना के बाद से पुलिस यूनुस की तलाश कर रही थी। बीती 30 जून को एसएसपी ने आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा था। बुधवार को एसटीएफ और पुलभट्टा पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाते हुए आरोपी युनूस को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119