बड़ी खबर : बनभूलपुरा में धार्मिक स्थल तोड़ने गई पुलिस पर पथराव, जेसीबी मशीन तोड़ी, पुलिस ने भीड़ पर दागे आंसू गैस के गोले

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बनभूलपुरा में अतिक्रमण तोडऩे की कार्रवाई के दौरान गुरुवार को बवाल मच गया। पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर जेसीबी मशीन तोड़ डाली। पुलिस को करीब 15 मिनट तक काम रोकना पड़ा। प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े। इस हिंसा में कई पुलिसकर्मी और लोग घायल हैं, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मलिक के बगीचे में अवैध मदरसे व नमाज स्थल को आज नगर निगम की टीम ने जेसीबी मशीन लगाकर ध्वस्त कर दिया है।

इस दौरान नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम परितोष वर्मा समेत नगर निगम की बड़ी संख्या में टीम मौजूद रही। नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने बताया अवैध मदरसे से एवं नमाज वाले जगह पूरी तरह अवैध है। जिसके पास एक तीन एकड़ जमीन पर नगर निगम ने कब्जा पूर्व में ले लिया था, लेकिन अवैध मदरसे एवं नमाज स्थल को सील कर दिया था और अब इसे ध्वस्त कर दिया गया है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ-साथ पत्रकारों पर भी पथराव किया, इसके बाद से पुलिस बल ने शक्ति के साथ जवाबी कार्रवाई की।  

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, एसटीएफ ने पकड़ी भारी मात्रा में नकली शराब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119