बाजपुर में डंपर की चपेट में आकर बाइक सवार छात्र की मौत, दो घायल

खबर शेयर करें

काशीपुर। डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने तीनों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


गुरुवार को रानी नागल गांव के फौजी कॉलोनी निवासी आदर्श चौहान (18) पुत्र वसंत चौहान अपने साथी निहाल (19) पुत्र राजपाल और विशाल (19) पुत्र रामपाल के साथ बाइक से नगर की ओर जा रहे थे। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के सामने किसान पेट्रोल पंप से डीजल डलवाकर आ रहे डंपर और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। भिडंत में तीनों युवक घायल हो गए। इन तीनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने आदर्श चौहान को मृत घोषित कर दिया। अन्य दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दशहरा पर्व के दौरान आज से शहर में डायवर्जन प्लान लागू

एसएसआई जसवीर चौहान ने बताया कि हादसे में लिप्त डंपर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। परिजनों ने बताया कि आदर्श चौहान बीए प्रथम सेमेस्टर का छात्र था और वह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अध्ययनरत था। पुलिस ने बताया कि अभी परिजनों की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119