भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारायण बगड़ में धूमधाम के साथ मनाई होली

खबर शेयर करें

रिपोर्ट केशर सिंह नेगी

थराली चमोली। नारायण बगड़ में मंगलवार को ब्लाक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं जनप्रतिनिधियों, व व्यापारियों द्वारा होली मिलन कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर भाग लिया गया। इस अवसर पर रंगों और फूलों की होली से सभी का स्वागत कर होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया।


इस मौके पर थराली के लोकप्रिय विधायक भूपाल राम टम्टा जी ने कहा कि होली रंगों का त्योहार है जो हमें आपसी भाईचारे, प्रेम व सौहार्द का प्रतीक है। सभी लोगों को आपसी राग-द्वेष को भूलकर एक दूसरे के साथ गले मिलकर क्षेत्र के विकास के प्रति आगे आना होगा तभी हमारा क्षेत्र विकास की नई ऊंचाईयां को छू पायेगा। उन्होंने सभी लोगों को आगे आकर क्षेत्र के विकास की नई ऊंचाइयों को छूने का आह्वान किया। क्षेत्र की समस्याओं के प्रति जागरूक रहने वाले भाजपा के महामंत्री नेता दिलीप सिंह नेगी ने होली मिलन समारोह में आये सभी लोगों का स्वागत करते हुये कहा कि हमें क्षेत्र के विकास के लिऐ एकजुट होने की आवश्यकता है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार


कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक भूपाल राम टम्टा के अलावा पूर्व भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष को मनाते हुए रंगों के इस त्यौहार में भाईचारे को बनाए रखें इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी तथा समस्त कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया और एक दूसरे पर रंग लगाकर होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया इस मौके पर पूर्व युवा मोर्चा के देवेंद्र नेगी महामंत्री किसान मोर्चा अध्यक्ष किशोर मनोडी भास्कर कंडवाल युवा मोर्चा अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह पूर्व प्रधान रेखा नेगी समाजसेवी विजयपाल बुटोला भूपेंद्र सिंह दिनेश नेगी रमेश गुसाई मोहन सिंह भूपेंद्र मेहरा सहित कई भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी समाजसेवी, व व्यापारी बन्धु मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119