नाबालिक को ब्लैकमेल कर बहला-फुसलाकर होटल में ले जाने की रिपोर्ट दर्ज

खबर शेयर करें
जसपुर। नाबालिग छात्रा के साथ पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। इस मामले में एक व्यक्ति ने उसकी नाबालिक पुत्री को उसके फोटो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर बहला-फुसलाकर होटल में ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में कहा कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री को महुआडाबरा नगर पंचायत निवासी एलिस काफी समय से परेशान कर रहा था। सामाजिक लोक  लज्जा के कारण उसने शिकायत नहीं की थी। रविवार की दोपहर को उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर नादेही रोड स्थित होटल दी महल में ले गया। आरोपी के उसकी पुत्री के साथ अश्लील हरकत करने की शिकायत उससे स्थानीय लोगों ने की।  उसने होटल पहुंचकर अपनी पुत्री से घटना की जानकारी ली। उसकी पुत्री ने उसे बताया कि एलिस के पास उसके फोटो थे। फोटो को लेकर वह काफी दिन से उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

ब्लैकमेल कर उसे होटल बुलाया था। जब उसकी पुत्री ने होटल मालिक संदीप से मालूम किया कि उसने उसकी आईडी ली थी। होटल स्वामी ने मना कर दिया। घटना स्थल पर मौजूद खड़े लोगों ने बताया कि होटल मालिक छोटे बच्चों को भी कमरा दे देता है। एसएसआई अनिल जोशी ने बताया कि छात्रा को मेडिकल परीक्षण के बाद उसकी सुपुर्दगी उसके परिजनों कर दी जाएगी। आरोपी के खिलाफ पोस्को अधिनियम की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जेल भेजा जाएगा। होटल स्वामी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई के लिए एसडीएम को रिपोर्ट भेजी जा रही है।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंटर कॉलेज नैनी को उपलब्ध कराएं प्रवक्ता-जनप्रतिनिधियों व शिक्षक अभिभावक संघ के लोगों ने सीईओ को ज्ञापन सौंपा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119