घर में रचा चोरी का नाटक, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

खबर शेयर करें

किच्छा। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भगवानपुर गांव में 24 जुलाई रात्रि परिवार के 10 लोगों को नशीला पदार्थ सुंघा कर घर में रखे कीमती सामान लेकर रफू-चक्कर होने की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए प्रेमी व प्रेमिका को गिरफ्तार किया है।


पुलिस ने बताया कि अमरजीत सिंह की पत्नी सुखविंदर का अपने ही पड़ोसी अमन सिंह के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। अमन सिंह को जानकारी थी कि सुखविंदर का पति अमृतसर गया है। इसी का लाभ उठाकर अमन सिंह ने सुखविंदर से रात में मिलने की बात कही। दोनों ने मिलकर घर के सभी सदस्यों को रात के खाने में नींद की गोलियां मिलाकर सुला देने का षडयंत्र रचा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिलाओं की सुरक्षा और चिंता के दिखावटी ढोल पीटने वाली सरकार की कथनी और करनी में फर्क : खष्टी


ताकि दोनों को मिलते हुए कोई न देख पाए। परिवार के सभी सदस्यों एवं घर में आए मेहमानों को खाने में नींद की गोलियां देकर सुला दिया गया तथा घर में चोरी का नाटक रचा गया। जिससे घर वालों को शक न हो। पुलिस ने जांच में इसका खुलासा कर दिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कॉपरेटिव बैंकों में खराब प्रर्दशन करने वालों पर होगी कार्रवाई : जावलकर

उल्लेखनीय है कि कलकत्ता चौकी पुलिस प्रभारी धीरेंद्र पंत ने 24 जुलाई को बेहोशी की हालत में एक ही घर के आठ लोगों को किच्छा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एंबुलेंस के माध्यम से भर्ती कराया था। लोगों की हालत चिंताजनक तो नहीं थी किंतु नशे की हालत में कुछ भी बता पाने में असमर्थ थे। बाद में इन्हें रुद्रपुर रिफर कर दिया गया। पुलिस की जांच मेेंंसुखविंदर कौर पर शक गहराया और पूछताछ में मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर घर से गायब सामान बरामद कर लिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा

पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी सुंदरम शर्मा, वरिष्ठ उप निरीक्षक उमेश कुमार व उप निरीक्षक धीरेंद्र पंत चौकी प्रभारी, कांस्टेबल हरीश मेहरा, यशपाल आर्य व गीता शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119