ब्रेकिंग…अवैध हथियारों के जखीरे के साथ दो गिरफ्तार, 32 बोर की चार देसी पिस्टल व 315 बोर के 3 देसी तमन्चे और जिंदा कारतूस  बरामद

खबर शेयर करें

किच्छा। अवैध हथियारों की बरामदगी के लिये चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत किच्छा पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। स्थानीय पुलिस ने दो व्यक्तियों को हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने इस सफलता को हासिल करने वली पुलिस टीम को दस हजार रुपये क नकद ईनाम देने का ऐलान किया है। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा पिपलिया मोड से कलकत्ता फार्म जाने वाले तिराहे पर वाहन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

इस दौरान सामने से एक बाइक यूके 06 एजी 3691 को पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया तो बाइक चला रहे युवक ने वाहन की गति बढ़ा दी। प्रयास किया जिस पर कांस्टेबल देवराज सिंह की सूझबूझ से दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया। बाइक पर सवार दोनों युवकों की पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर उनके पास से पुलिस को 32 बोर की चार देसी पिस्टल व उनके 56 जिंदा कारतूस व 315 बोर के 3 देसी तमन्चे और उनके 20 जिंदा कारतूस  बरामद हुए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रिटायर्ड जवान बनकर मुक्तेश्वर के युवक को जहरखुरानी ने शिकार बनाया


पकड़े गये व्यक्तियों में मो0सा0 चालक ने अपना नाम शमशेर सिंह उर्फ शेरा पुत्र अमर सिंह निवासी रिसौली फार्म थाना बहेडी जिला बरेली उम्र 23 वर्ष व पीछे सवार दुसरे व्यक्ति ने अपना नाम स्मित सिंह उर्फ मन्नी पुत्र अमरजीत सिंह निवासी दोपहरिया थाना पुलभट्टा ऊधमिंहनगर उम्र 19 वर्ष बताया है। पुलिस पूछताझ मे दोनों आरोपियों ने यह बताया कि वह यह तमन्चे, पिस्टल व कारतूस ग्राम दरियाईगंज एटा से सुरजीत सिंह नाम के व्यक्ति से खरीदकर लाते है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

सुरजीत सिंह को हमने 01 लाख रूपये नकद दिये तथा बांकी रकम माल बिक जाने के बाद देना तय हुआ था। माल को हम किच्छा पुलभट्टा, सितारगंज, शाक्तिफार्म, रूद्रपुर आदि जगहों पर डिमाण्ड पर ले जाते है और ऊचे दामों पर बेचते है। 01 पिस्टल वह 25000 हजार रुपयें मे एटा से लाते थे जिसको यहां पर वह उसे 50,000 हजार तक बेचते थे। और 1 तमन्चा 5000 हजार का लाकर 12000 हजार रुपयें का बेचते थे। बताया कि वह यह काम पिछले 01 साल से कर रहे है और भिन्न-भिन्न व्यक्तियों को पिस्टल बेच चुके है। जिनके बारे में पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ कर जानकारी की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119