ब्रेकिंग — रानीखेत में अतिवृष्टि से बिनसर महादेव मंदिर परिसर में घुसा पानी, मंदिर की दीवार हुई क्षत्रिग्रस्त

खबर शेयर करें

रानीखेत। रानीखेत तहसील के बिनसर महादेव मंदिर परिसर में पानी भरने से मंदिर की सुरक्षा दीवार क्षतिग्रस्त हो गई जबकि क्यारियों को भी नुकसान पहुंचा है। 

बिनसर महादेव  के ऊपरी हिस्से में कहीं बादल फटने का अंदेशा जताया जा रहा है जिस कारण तेज बारिश का सारा बहाव गेट तोड़ता हुआ मंदिर परिसर के भीतर आ गया। इस भयावह मंजर को देख परिसर में रह रहे पुजारी दहशत में आ गए। मंदिर परिसर में लगी फूल,पौधें आदि को नुकसान हुआ है,हालांकि अभी कितना नुकसान हुआ है परिसर में इसका स्पष्ट आकलन नहीं हो पाया है। इस भारी  बारिश से कुजगढ़ (गधेरा)नदी  उफान पर आ गई है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी हत्या करने वाला आरोपी भाई गिरफ्तार

क्षेत्रीय पटवारी ने बताया कि उनके पास शाम 5 बजे सूचना आयी कि सौनी मंदिर में पानी भरने से नुकसान हुआ है और उन्होनें मौके पर जाकर मौका मुआवना किया। बताया कि उन्होने मौके पर जाकर मंदिर के महंत रामगिरी महाराज से भी नुकसान के बारे में जानकारी ली। पटवारी के अनुसार मंदिर के महंत ने उन्हे बताया कि दिन के 12 बजे के आसपास गधेरे में अतिवृष्टि के कारण पानी का स्तर बढ़ गया और पानी मंदिर परिसर के आंगन में भर गया और इसके कारण वहां बनी क्यारिंया क्षतिग्रस्त हो गई और मंदिर की सुरक्षा दीवार को भी नुकसान पहुंचा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस


पटवारी के अनुसार किसी भी प्रकार की जनहानि नही हुई है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में दिख रहा है कि पूरा मंदिर परिसर पानी से भरा हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119