ब्रेकिंग…जंगल में लकड़ी बीनने गए ग्रामीण को बाघ ने बनाया निवाला

खबर शेयर करें

खटीमा। सुरई रेंज में लकड़ी बीनने जंगल मे गए ग्रामीण को बाघिन ने अपना निवाला बना लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाऊस में सुरक्षित रखवा दिया है। घटना के बाद से मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 उत्तर प्रदेश के पीलीभीत न्यूरिया भरतपुर गांव के 35 वर्षीय परितोष हलदार(35) पुत्र परेश हलदार अपने गांव के रानू मंडल, उत्तम, समील, राजू व अमन के साथ बुधवार को सुरई रेंज के जंगल में बाइक व साईकिलों से लकड़ी बीनने के लिए आए हुए थे। जहां उन्होंने बाइक व साईकिलों को जंगल किनारे खड़ा कर दिया। जिसके बाद वह जंगल में लकड़ी बीनने के लिए निकल पड़े। इसी दौरान सुरई रेंज के आरक्षित कक्ष संख्या 41 में शावकों के साथ बाघिन ने पीछे चल रहे परितोष हलदार पर हमला कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो जुड़वा नाबालिग बहनों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

उसको जंगल की ओर खींच ले गई। यह देख उसके साथियों ने हो-हल्ला मचाया। साथ ही इसकी सूचना वन विभाग को दी। मौके पर पहुंच वन कर्मियों ने हवा में फायर कर बमुश्किल बाघिन व उसके शावकों को जंगल में खदेड़ कर परितोष छुड़ाया। जब तक पारितोष की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोस्टमार्टम हाऊस में सुरक्षित रखवा दिया है। इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119