बिजनेस पार्टनर ने शादी का झांसा देकर व जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कर्म, दो बार कराया गर्भपात, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। मुखानी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ बिजनेस पार्टनर ने शादी का झांसा देकर व जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म कर दो बार जबरन गर्भपात कराए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मुखानी क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि देवलचौड़ निवासी आशीष पांडे उसका बिजनेस पार्टनर है, जोकि शादीशुदा है। आरोप है कि आशीष ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए और वह गर्भवती हो गई। आरोपित ने दो बार उसका जबरन गर्भपात कराया। पीड़िता के मुताबिक आशीष उसे जबरन शराब पिलाता था और उसे होश नहीं रहता तो उसके साथ गलत हरकतें करता। इस दौरान उसके दोस्त भी उसका शारीरिक और मानसिक शोषण करते हैं। पीड़िता के मुताबिक वह दोनों का साथ में बिजनेस है। जिसको यह बार-बार बंद करने की धमकियां देता है उसके पास इस वक्त बिजनेस के अलावा कोई और काम नहीं है। जिसका फायदा उठाकर आरोपी पीड़िता का शारीरिक शोषण कर रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी...भारी बारिश ने फिर मचाई तबाही, स्कूटी वह ई-रिक्शा बहे

आरोप है कि पीड़िता पुलिस से जब भी शिकायत के बात कहती तो वह बिजनेस बंद करने की धमकी देता है और मारपीट करता है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि अब आरोपी और उसकी पत्नी उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं तथा आरोपी पीड़िता की फोटो, रिकॉर्डिंग और प्राइवेट मैसेज दूसरों को वायरल कर रहा है। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119