अस्कोट में दो किलो से अधिक चरस के साथ एक पकड़ा

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़। सीमांत में नशीले पदार्थो की तस्करी रोकथाम को पुलिस का अभियान जारी है। पुलिस, एसओजी और एसएसबी की संयुक्त टीम ने अस्कोट क्षेत्र में एक व्यक्ति को दो किलो से अधिक चरस के साथ एक पकड़ा है। दस दिन के भीतर पुलिस ने भारी मात्रा में चरस पकड़ी है। अस्कोट में बीते रोज प्रभारी निरीक्षक प्रकाश चंद्र जोशी और एसओजी प्रभारी हेम चंद्र तिवारी के नेतृत्व में पुलिस ने जोग्यूड़ा तिराहे के समीप चेकिंग अभियान चलाया।

इस दौरान संदिग्ध प्रतीत होने पर अस्कोट की तरफ से आ रहे मुनस्यारी बसंतकोट निवासी मोहन सिंह कोरंगा को टीम ने रोका। जांच के दौरान उक्त व्यक्ति के पास से पुलिस को करीब दो किलो 400 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई। पूछताछ में उक्त व्यक्ति ने बताया कि वह गांव से चरस लेकर बेचने शहर जा रहा था। पुलिस ने संबंधित के खिलाफ भादवि की धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई है। टीम में हेड कांस्टेबल मदन मोहन, अशोक सिंह, दिगम्बर सिंह खाती कांस्टेबल आनन्द खनका, सोनू कार्की, होमगार्ड विनोद कापड़ी व एसएसबी से एसआई गंगा राम, हेड कांस्टेबल ऋषिकेश यादव, कांस्टेबल राजेन्द्र प्रसाद शामिल रहे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गंगोलीहाट...खाई में गिरी स्कूटी सवार दो युवतियां - एक युवती झाड़ी में अटक गई जबकि दूसरी युवती सरयू में भी बही, रेस्क्यू जारी
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119