सीएम का हेलीकॉप्टर भिकियासैंण में नहीं हुआ लैंड, अतिवृष्टि से प्रभावित परिवारों को सांत्वना देने आ रहे थे सीएम पुष्कर सिंह धामी व अन्य नेता-

खबर शेयर करें

एसआर चंद्रा

भिकियासैंण। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का तहसील भिकियासैण के रापड़ गांव में अतिवृष्टि से प्रभावित परिवारों को सांत्वना देने आना था, लेकिन हैलीकॉप्टर जीआईसी भिकियासैण के मैदान में पेड़ों की वजह से नहीं उतर पाया।सीएम ने क्षेत्र का हवाई सर्वे किया। तत्पश्चात सल्ट विधायक महेश जीना, जिलाधिकारी वंदना सिंह,एस एस पी पंकज भट्ट, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री कैलाश पंत,एसडीएम शिप्रा जोशी पांडे, जिलाअध्यक्ष रवि रौतेला आदि ने रापड़ जाकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी, तथा प्रभावित परिवारों को राहत के रूप में कुल 14लाख 3 हजार 8सौ रुपये के चेक सौंपे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो जुड़वा नाबालिग बहनों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि सोमवार रात को रापड़ में भूस्खलन से पत्रकार आनन्द नेगी 62,किरन 16, तनुज 11वर्ष की घर के अंदर मलवे में दबने से दर्दनाक मौत हो गई थी। बुधवार को आज आपदा का जायजा लेने कुमाऊं दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट का बुधवार को रापड़ पहुंचने का कार्यक्रम तय हुआ था। लेकिन राजकीय इंटर कालेज भिकियासैंण में हैलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए प्रशासन ने व्यवस्था की थी,लेकिन वायु सेना का हैलीकॉप्टर मैदान के किनारे पेड़ों की वजह से उतर नहीं सका। हैलीकॉप्टर ने अपराह्न 3बजकर 5मिनट पर उतरने के लिए भिकियासैंण ‌के ऊपर एक चक्कर लगाया लेकिन हैलीकॉप्टर नहीं उतर सका।
जिस पर जिलाधिकारी वंदनासिंह एसएसपी पंकज भट्ट व अन्य अधिकारियों ने रापड़ में जकर आर्थिक सहायता के चैक वितरण के साथ ही भूस्खंलन से टूटे मकान का स्थलीय निरीक्षण भी किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119