सिडकुल क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार गार्ड की मौत

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। सिडकुल क्षेत्र में नैनीताल हाइवे पर तेज गति से जाते ट्रक ने साइकिल सवार गार्ड को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर सिडकुल चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव एवं ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार ताड़ीखेत रानीखेत निवासी 43 वर्षीय बालिराम पुत्र लीला राम ट्रांजिट कैंप स्थित में किराए के मकान में रहता था। वह कई सालों से सिडकुल की एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था।

बताया जा रहा है कि गत रात्रि बालिराम साइकिल से नाइट शिफ्ट की ड्यूटी करने के लिए कंपनी की ओर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में जब वह नैनीताल हाइवे के पास पहुंचा। पीछे से तेज गति से आते एक ट्रक चालक ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी। जिससे गार्ड बलिराम ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरो की मदद से उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर सिडकुल पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कोहली ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मां के संघर्ष ने दिखाई बेटी को राह, बनेगी डाक्टर, पड़े एक मां के संघर्ष की कहानी

मृतक के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। बाक्स बाइक फिसलने से शिक्षक घायल खटीमा। बाइक फिसलने से शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। साथियों की मदद से उसे उप जिला चिकित्सालस में भर्ती कराया। नौगवांठग्गू निवासी 45 वर्षीय शिक्षक विरेन्द्र कुमार अपनी बाइक से चम्पावत के अमोड़ी जा रहे थे। इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। जिससे शिक्षक विरेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल शिक्षक ने मोबाइल से हादसे की सूचना अपने साथी शिक्षक को दी। घायल शिक्षक का उप जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। डॉ. अकलीम ने बताया कि घायल की हालत सामान्य है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119