डांगीखोला-तितुरमुच्ची-क्वैराला सड़क का शिलान्यास व भूमि पूजन किया-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी

सोमेश्वर। कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने आज अपनी विधानसभा सोमेश्वर में वर्चुअली रूप से डांगीखोला-तितुरमुच्ची-क्वैराला सड़क का शिलान्यास और भूमिपूजन किया। बहुप्रतीक्षित मोटर मार्ग दौलाघट के दूरस्थ डांगीखोला और तितुरमूच्ची को सड़क से जोड़ेगा। 52.65 लाख रूप्ये की लागत से 3 किलोमीटर लम्बी सड़क तैंयार की जायेगी। भूमिपूजन और शिलान्यास के दौरान विधायक प्रतिनिधि भूबन जोशी, डांगीखोला केे पूर्व प्रधान ललित तिवारी सहित स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री व स्थानीय विधायक रेखा आर्य ने स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए मोटर मार्ग के लिए बधाई दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा को यूसीडीएफ प्रशासक पद से हटाया

मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि सड़क निर्माण से डांगीखोला और तितुरमुच्ची गांव मुख्य सड़क से जुड़ जायेंगे। जबकि क्वैराला गांव को जोड़ने के लिए शासन स्तर पर प्रयास कर क्वैराला गांव तक जल्द सड़क पहुंचाई जायेगी। बतौर विधायक प्रतिनिधि कार्यक्रम में पहुंचे भूबन जोशी ने कहा कि सड़क का निर्माण जल्द पूरा होगा और ग्रामीणों को यातायात का लाभ मिलेगा। वहीं यूसीडीएफ के पूर्व प्रतिनिधि व डांगीखोला के पूर्व प्रधान ललित तिवारी ने सड़क निर्माण के लिए मंत्री रेखा आर्य का आभार जताया। तिवारी ने कहा कि ग्रामीण लम्बे समय से सड़क की मांग कर रहे थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  निकायों में तीसरी बार बढ़ा प्रशासकों का कार्यकाल


भूमिपूजन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र नयाल, महामंत्री विरेन्द्र सिंह चिलवाल, दुग्ध संघ प्रतिनिधि महेन्द्र बिष्ट, एयूसीडीएफ के पूर्व प्रतिनिधि ललित तिवारी, महेश डांगगी, एकोटली ग्राम प्रधान अर्जुन सिंह बिष्ट, गुड्डू अधिकारी, अशोक जलाल, एंडी जोशी, कांता देवी, पीडब्ल्यूडी की राधिका, प्रकाश पंत, महेंद्र लाल, दीवान सिंह, पूरन सिंह अधिकारी, हरीश अधिकारी, लक्ष्मण सिंह अधिकारी, नीमा तिवारी सहित स्थानीय ग्रामीण और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119