बेटी से पिता की ममता बर्दाश्त नहीं कर सकी लक्ष्मी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने के कारण बच्ची की मौत होने की पुष्टि

खबर शेयर करें

काशीपुर। बिना मां की बेटी के प्रति पिता की ममता सौतेली मां को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने क्रूरता की हदें पर करते हुए उसकी हत्या कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने के कारण बच्ची की मौत होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। खड़कपुर देवीपुरा निवासी मोनू प्रजापति ने 18 अप्रैल को आईटीआई थाने में अपनी बेटी सोमी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो बच्ची के घर के आस-पास ही होने की जानकारी मिली। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर सोनी की सौतेली मां लक्ष्मी बगल में बोरी दबाकर सामने स्थित निर्माणाधीन मकान में जाती दिखाई दी। सख्ती से पूछताछ की तो लक्ष्मी ने हत्या की बात कबूल कर ली।

उसने पुलिस को बताया कि पति मोनू अपनी बड़ी पुत्री सोनी से बेहद लगाव रखता था। वह उसे अक्सर साथ लेकर सोता था। जबकि उसके दोनों बच्चों की उपेक्षा करता था। इसी कारण वह सोनी से रंजिश रखने लगी थी। वारदात का खुलासा करते हुए सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि मोनू के सामने वाले मकान में उसका ससुर रामकिशोर किराए पर रहता था। घटना के समय वह रिक्शा लेकर काशीपुर गया था। 17 अप्रैल को सास और पति के बाहर चले जाने पर लक्ष्मी ने सोनी के हाथ-पांव बांधकर उस पर खौलता पानी डाला और हाथ से उसका गला दबा दिया। सीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने से मौत होने की पुष्टि हुई है। आरोपी महिला को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी, एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट, एएसआई पुष्कर दत्त भट्टð, कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह, महिला कांस्टेबल मीना व राधा गोस्वामी थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नवरात्र में विधि-विधान से करें कन्या पूजन -जानें कन्या पूजन की विधि, महत्व एवं शुभ मुहूर्त
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119