नैनीताल ऊधमसिंह नगर में परिवहन विभाग के फिटनेस सेंटर बंद करने की मांग

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हरीश पनेरू ने एक प्रति निधि मंडल के साथ उत्तराखंड खण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उत्तराखंड खंड सदन दिल्ली में मुलाकात कर नैनीताल ऊधम सिंह नगर में परिवहन विभाग के फिटनेस सेंटर बंद करने की मांग की।

भीमताल विधानसभा क्षेत्र सड़क शिक्षा स्वास्थ्य बदहाली से अवगत कराया तथा बरसात हुए नुकसान में किसानों का बीमा होने के बाबजूद मुवाजा ना देने सहित तमाम समस्याओं के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी।मुख्यमंत्री धामी ने अपने अपने अधिनिस्तो को तत्काल कारवाई करने के आदेश दिए तथा पूरा विश्वास दिलाया कि फिटनेस सेंटर के द्वारा अवैध वसूली एवं गुंडागर्दी को बर्दास्त नही किया जाएगा। भीमताल विधानसभा की सड़को स्वास्थ की बदहाली पर मुख्यमंत्री ने आस्चर्य व्यक्त किया की आखिर इतना पिछड़ा क्षेत्र कैसे रह गया तथा इसके लिए कौन जिम्मेदार है श्री पनेरू ने बताया की उक्त क्षेत्र मे वर्तमान जिलाधिकारी नैनीताल के द्वारा तीन बार दूर क्षेत्रों का दौरा किया लेकिन सरकारी नियम कानूनों के कारण क्षेत्र में कोई भी राहत तत्काल प्रभाव से नहीं मिल पा रही है तथा दो सौ गांव की जोड़ने वाली सड़क काठगोदाम हैंडाखान सिमलिया बैंड़ सड़क शीध्र ठीक करने का आश्वासन दिया प्रति निधि मंडल में श्री सुशील भट्ट पंकज परगांई हेमचंद पनेरु नवीन पनेरु मनोज पनेरु आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला छेड़छाड़ मामलों में सख्त हुई पुलिस -महिला पुलिस कर्मियों को ड्यूटी क्षेत्र में सुबह से शाम तक गश्त करने के निर्देश
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119