रामगंगा नदी में नहाते समय डूबा युवक, मौत-

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैंण। तहसील भिकियासैंण के अन्तर्गत राजस्व उपनिरीक्षक क्षेत्र मानिला का एक युवक रामगंगा नदी में नहाते समय डूब गया स्थानीय गोताखोरों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत कर शव को नदी से निकाला। राजस्व टीम ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्व उपनिरीक्षक क्षेत्र मानीला के पूनाकोट निवासी 23 वर्षीय प्रमोद पुत्र देव सिंह अपने चचेरे भाई सूरज के साथ उसकी रिश्तेदारी में बसेड़ी गांव (आज) वृहस्पतिवार दिन में 2:30 बजे पहुंचा था। गर्मी को देखते हुए दोनों युवक शाम 5:30 बजे रामगंगा नदी में नहाने चले गए, जिसमें से प्रमोद रामगंगा नदी में नहाने उतर गया और गहरे पानी के भंवर में फस कर डूब गया।प्रमोद को डूबता देख उसके चचेरे भाई सूरज ने इधर उधर आवाज लगाई नदी के आसपास कोई दिखाई नहीं दिया, जिस पर वह पास के बस्ती में जाकर लोगों को बताया, और ग्रामीण उसकी खोजबीन में जुट गए। सूचना पर तहसीलदार विवेक राजौरी वह पुलिस चौकी प्रभारी ओम प्रकाश नेगी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, और रेस्क्यू चलाया। सांयकाल 6:40 पर रामगंगा नदी के डुबकुली बसेड़ी नामक स्थान पर शव को बरामद कर लिया। राजस्व टीम ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरने की कार्रवाई की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मरम्मत के लिए लाया जा रहा हेलीकॉप्टर केदारनाथ के पास पहाड़ियों में गिरा...


इस मौके पर कानूनगो हरकिशन,राजस्व उप निरीक्षक संजय सिंह, कांस्टेबल शमीम अहमद, गौता खौर जीवन सिंह, भगतसिंह, संजय, नन्दा बल्लभ, देवेन्द्र सिंह, मनोज आदि की कड़ी मेहनत से लगभग डेढ़ घंटे बाद शव को ढूंढने मै सफ़लता मिली।सल्ट के विधायक महेश जीना ने तुरन्त इसकी खबर दूरभाष से जिलाधिकारी अल्मोडा़ को बताया कि शव का पोस्टमार्टम भिकियासैंण सीएचसी में होने की बात की। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119