सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोलीहाट के प्रभारी डॉ संदीप कुमार के साथ मारपीट- गंगोलीहाट तहसील के मुख्य प्रशाशनिक अधिकारी नंदन राम ने इलाज के दौरान की मारपीट- डॉक्टर संदीप कुमार ने की थाने में रिपोर्ट दर्ज- पुलिस ने मुख्य प्रशाशनिक अधिकारी का कराया मेडिकल- मेडिकल में हुई शराब पीने की पुष्टि-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल की रिपोर्ट

थाने ले गयी मुख्य प्रशाशनिक अधिकारी को पुलिस-
घटना के बाद हॉस्पिटल में डॉक्टरों व स्टाफ में भय –

गंगोलीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर संदीप कुमार प्रजापति ने बताया कि रविवार की सायं 5 बजकर 50 मिनट पर नंदन राम पुत्र नैन राम जो कि गंगोलीहाट तहसील में मुख्य प्रशाशनिक अधिकारी के पद पर नियुक्त हैं।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे, पर्ची कटाने के बाद इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हुए। डॉक्टर संदीप कुमार ने बताया कि जब मुख्य प्रशाशनिक अधिकारी नंदन राम हॉस्पिटल पहुँचे तो उस समय ड्यूटी पर डॉक्टर कंचन प्रजापति मौजूद थी जिनके द्वारा वार्ड के बेड में मरीज नंदन राम से पूछा गया कि क्या तबियत खराब है तो उनके द्वारा बताया गया जो बीमारी एसडीएम साहब को है वही मुझे भी है इसपर डॉक्टर कंचन द्वारा बार बार पूछे जाने पर की क्या परेशानी हो रही है तो उसके जवाब में नंदन राम ने कहा कि मैं गंगोलीहाट तहसील में मुख्य प्रशाशनिक अधिकारी हूं लेकिन अपनी बीमारी या परेशानी नही बताई और कहने लगे तेरे जैसे डॉक्टर मैंने बहुत देखे हैं तब उसी वार्ड में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर संदीप कुमार अन्य मरीज का इलाज कर रहे थे तो इसी दौरान वार्ड के बेड से उठकर तहसील के मुख्य प्रशाशनिक अधिकारी नंदन राम ने डॉक्टर संदीप कुमार के साथ मारपीट शुरू कर दी और उनका गला पकड़ लिया। इस पर डॉक्टर संदीप कुमार द्वारा गंगोलीहाट थाने में सूचना दी गयी,सूचना मिलते ही गंगोलीहाट थाने के थानाध्यक्ष बिशन लाल व एसआई मोहन चंद जोशी,कॉन्स्टेबल राजेन्द्र चंद,राहुल रावत,प्रकाश राम,विनोद कुमार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे। पुलिस टीम द्वारा नंदन राम का मेडिकल कराया गया जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई जिसके बाद थाना पुलिस तहसील के मुख्य प्रसाशनिक अधिकारी नंदन राम को थाने ले गयी। थानाध्यक्ष बिशन लाल ने कहा हैं कि उक्त मामले में आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है। वही उक्त घटना के समय हॉस्पिटल के वार्ड में स्टाफ नर्स पारुल वर्मा व प्रीति मेहरा भी ड्यूटी पर मौजूद थी। उक्त घटना के बाद हॉस्पिटल के डॉक्टरों सहित पूरा स्टाफ डरा व सहमा हुआ हैं। बताते चले कि गंगोलीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जिला अस्पताल के बाद जिले में मरीजो की प्रतिदिन भर्ती के मामले में दूसरे नंबर पर है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर संदीप कुमार प्रजापति ने बताया कि रविवार होने के बावजूद आज शाम तक इमरजेंसी में 25 मरीज भर्ती हुए जिनमे से 13 मरीज स्वस्थ होकर चले गए और 12 मरीज इस समय भी भर्ती हैं। डॉक्टर प्रजापति ने कहा है कि जब हॉस्पिटल के भीतर वार्ड में मरीजो का इलाज करते हुए डॉक्टर सुरक्षित नही हैं ऐसे में डॉक्टरों के लिए मरीजो की सेवा भय के माहौल के बीच मे करनी पड़ेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119