किराए पर रहने वाली महिला के आपत्तिजनक फोटो खींचकर उसके पति को भेजी

खबर शेयर करें

रूद्रपुर। परिवार के साथ किराए पर रहने वाली महिला के आपत्तिजनक फोटो खींचकर भवन के अन्य किरायेदार ने उससे दुराचार की कोशिश की और अपने प्रयास में नाकाम होने पर उसने खींची फोटो महिला के पति को दिखा दी। जिसके बाद उक्त किरायेदार व भवन स्वामी महिला तथा उसके पति को धमकाने लगे पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता का कहना है कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश की निवासी है वहां परिवार के साथ किराए पर रहती है जिस मकान में वह रहती है उसी मकान में एक अन्य व्यक्ति भी किराए पर रहता हैं। वह काफी समय से उस पर गलत नजर रखता है और एक दिन जबरन दोपहर में कमरे में घुसा और डरा धमका कर उसकी आपत्ति जनक फोटो खींच ली इसका विरोध करने पर वह पति को जान से मरवा देने की धमकी देता है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ना तो खुद शादी कर रहा और न ही उसकी शादी होने दे रहा, -युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

आरोप है वह व्यक्ति उसके कमरे में रखे 30 हजार रूपए निकाल कर ले गया उक्त व्यक्ति ने कई बार उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की जिसे उसने विफल कर दिया परन्तु डर की वजह से उसने अपने पति को कुछ नहीं बताया। 17 मार्च को उक्त व्यक्ति ने उसके पति को उसकी खींची आपत्तिजनक फोटो दिखाई और उसके बारे में पति से गलत बातें बतायी,उसने व पति ने डांटा तो उसके बाद मकान मालिक व उक्त व्यक्ति ने उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकी दी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119