चल्थी में अत्यधिक शराब पीना एक को ले डूबा, मौत से घर में मचा कोहराम-

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। एक धार्मिक आयोजन में भाग लेकर घर लौटे युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भर उसका पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है कि युवक ने काफी मात्रा में शराब का सेवन किया था।    

गुरुवार को दन्या के चल्थी मंदिर में एक धार्मिक कार्यक्रम था। गांव के सभी लोग इस कार्यक्रम में मौजूद थे। धार्मिक आयोजन में भाग लेने के लिए चल्थी निवासी हिम्मत सिंह पुत्र गोधन सिंह भी मंदिर में आया हुआ था। बताया जा रहा है कि हिम्मत सिंह के गांव के कुछ लोगों के साथ अत्यधिक शराब का सेवन कर लिया। जिस कारण उसे उल्टियां होने लगी। स्थानीय लोगों ने जैसे तैसे उसे घर तक पहुंचाया। रात में जब हिम्मत की पत्नी हेमा ने उसे खाना खाने के लिए उठाया तो वह अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से हिम्मत को सीएचसी धौलादेवी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119