नशे में धुत चालक ने 100 की स्पीड में दौड़ाई बस, चलती बस में स्टेरिंग में ही हुआ बेहोश, यात्रियों की मची चीख-पुकार, सीआरपीएफ के जवान ने संभाला मोर्चा और बस को साइट किया

खबर शेयर करें

हल्द्वानी से दिल्ली को जा रही यात्रियों से खचाखच बस में उस वक्त चीख़ पुकार मच गई जब ड्राइविंग सीट पर बैठा चालक अचानक स्टेयरिंग पर बेहोश हो गया और सड़क पर बस तेज रफ्तार से दौड़ती रही. इस दौरान बस में सफर कर रहे सीआईएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट ने बिना एक पल गंवाए चालक को स्टेरिंग से हटाकर बस पर नियंत्रण किया और बस को साइड में रोक दिया. उसके बाद बस में मौजूद यात्रियों ने राहत की सांस ली वहीं यात्रियों का आरोप है कि बस का चालक और कंडक्टर दोनों नशे की हालत में थे मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही बस को भी कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सवार यात्रियों के मुताबिक सोमवार दोपहर बस हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन से दिल्ली के लिए निकली थी। 55 सीटर बस में 55 से अधिक सवारी थी। हल्द्वानी में ही बस चालक ने एक दुकान के पास बस रोकी और कुछ सामान लिया। जिसके बाद हल्द्वानी से बस रुद्रपुर की ओर आ गई। टांडा जंगल स्थित नैनीताल रोड पर अचानक बस अनियंत्रित हो गई और 100 की स्पीड से सड़क पर दौड़ने लगी। साथ ही बस का चालक भी स्टेयरिंग पर बेहोश हो गया।बस में चीख पुकार मचनी शुरू हो गई। यह देख बस में सवार असिस्टेंट कमांडेंट सीआइएसएफ सोनू शर्मा अपनी सीट से उठे और चालक की सीट तक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कंडक्टर और अन्य यात्रियों की मदद से पहले चालक को सीट से हटाया।इसके बाद असिस्टेंट कमांडेंट से खुद चालक की सीट संभाली और बस में नियंत्रण करते हुए उसे सड़क किनारे रोक दी। जिसके बाद डरे सहमे यात्री एक के बाद एक बस से उतर आए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119