पूर्व इंटक नेता ने खुद को मारी गोली सुशीला तिवारी अस्पताल में मौत

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बरेली रोड स्थित पानी की एक टंकी में चढ़कर एक कांग्रेस नेता ने खुद को गोली मार ली। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस उन्हें सुशीला तिवारी हॉस्पिटल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उंनको मृत घोषित कर दिया। बुधवार को शहर के बरेली रोड में उस समय हड़कंप मच गया जब एक कांग्रेसी नेता एवं रोडवेज़ में बुकिंग क्लर्क ने खुद को गोली मार ली।

बरेली गोजाजली पानी की एक टंकी में चढ़कर कांग्रेस नेता एचआर बहुगुणा ने खुद को गोली मार ली। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस एचआर बहुगुणा को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल लेकर आ गई, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। कांग्रेस नेता ने किन कारणों की वजह से टंकी पर चढ़कर खुद को गोली मारी, इसका पुलिस पता लगाया रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया गया गलनी चौगढ़ का सालाना मेला

सूचना मिलने पर सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र धोनी कोतवाल हरेंद्र चौधरी, एसओ बनभूलपुरा समेत पुलिस बल मौके पर पहुँचे है। वही इस घटना की सूचना के बाद बरेली रोड उसके आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हम आपको बता दें कि एचआर बहुगुणा रोडवेज में कर्मचारी नेता भी रहे हैं। इससे पहले वह इंटक के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र धोनी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि एचआर बहुगुणा तिवारी हॉस्पिटल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उनका इलाज करने का पूरा प्रयास किया। लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119