मंगोली क्षेत्र के कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले विद्युत कर्मचारी चंद्र बल्लभ (चंदू ) की बरसाती नाले में पैर फिसल कर बहने से मौत

खबर शेयर करें

नैनीताल। मंगोली गांव के समीप बरसाती नाले में पैर फिसलने से कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले विद्युत कर्मचारी की मौत हो गई । नैनीताल के एसडीएम तहसीलदार और पटवारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पहुंच कर जायजा लिया।

मंगलवार रात तेज बरसात के कारण नैनीताल जिले के पहाड़ी क्षेत्रों में आफत आ गई। नैनीताल से 17 किलोमीटर दूर कालाढूंगी रोड में एक व्यक्ति बरसाती नाले में बह गया। बताया जा रहा है कि विद्युत का निजी काम करने वाला चंद्र बल्लभ पुत्र जीवानन्द मंगोली के थापला गांव में रहता था। चंद्र बल्लभ की पत्नी, बच्चों समेत कोटाबाग में रहती हैं। घटना के समय चंद्र बल्लभ किसी विद्युत कनेक्शन को ठीक कर लौट रहे थे, जब खमारी के समीप बरसाती नाले में उनका पैर फिसल गया और वह रात के अंधेरे में बह गए। उनके साथियों ने सोचा कि वो आगे निकलकर घर चले जाएंगे, लेकिन आज सवेरे 9 बजे घटनास्थल से एक किलोमीटर आगे पुल के नीचे उनका शव मिला।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

चंद्र बल्लभ की मौत की खबर से गांव में शोक छा गया। चंद्र सिंह के परिजन कोटाबाग से थापला गांव के लिए निकल गए हैं। मंगोली से थापला गांव और जलाल गांव की दूरी लगभग 5 और 6 किलोमीटर है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119