ज्वलंत मुद्दों का प्राथमिकता से होगा समाधान :एसएसपी -नवनियुक्त एसएसपी ने गिनाई अपनी प्राथमिकताएं-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी

अल्मोड़ा 20 दिसंबर : जिले की कानून व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कमजोर कडिय़ों को ढूंढकर उन्हें दूर किया जाएगा। ताकि कानून व्यवस्था बनाए रखने में किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा।                          

यह बात जिले में नव नियुक्त एसएसपी डा. मंजुनाथ टीसी ने एसएसपी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि क्राइम कंट्रोल, लॉ एंड आर्डर के साथ ही आने वाले समय में आयोजित होने वाले विधानसभा चुनावों को सकुशल सम्पन्न कराया जाना है। चुनाव भयमुक्त रूप से सम्पन्न हो सके, यह उनकी पहली प्राथमिकता होगी। एसएसपी ने कहा कि पुलिस का कार्य केवल डंडा लेकर जनता को हांकना नहीं होता है। वर्तमान पुलिस विभाग सेवा को प्रमुख मानता है। इसलिए जिले की पुलिस एक लोक सेवक की भूमिका का निर्वहन भी करेगी। उन्होंने कहा है कि पुलिस के पास पारंपरिक मुद्दों से हटकर बहुत से मुद्दे हो सकते हैं। कानून व्यवस्था के लिए बल प्रयोग के साथ ही कमजोर तबके की सुरक्षा के लिए भी वह जवाबदेह होगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बाइक के सामने कुत्ता आने से छात्र समेत दो की मौत

यातायात व्यवस्था के सवाल पर एसएसपी ने कहा कि नगर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि एसएसपी डा. मंजुनाथ 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और उन्होंने एमबीबीएस भी किया है। दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में उन्होंने अपनी सेवाएं दी हैं। इसके अलावा वह सीओ द्रपुर, ऋषिकेश, एसएसपी ऊधमसिंह नगर, देहरादून, एसपी क्राइम एंड ट्रैफिक हरिद्वार, सेनानायक आईआरबी द्वितीय, एसपी रेलवे हरिद्वार, सेनानायक 40 वीं वाहिनी पीएससी हरिद्वार के अलावा एसपी महाकुंभ के पद भी तैनात रह चुके हैं। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119