सेनानी परिवार की समस्याओं के केंद्र के सामने रखेंगे पांडे- तीसरी बार उत्तराखंड संग्राम सेनानी उत्तराधिकारी संगठन के बने अध्यक्ष-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी
अल्मोड़ा उत्तराखंड स्वतंत्रता सेनानी एवं उत्तराधिकारी संगठन की बैठक का आयोजन चौघानपाटा स्थित नगर के गांधी पार्क में अल्मोड़ा संगठन की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें तय किया गया कि अगले माह 6 और 7 मई को इंदौर मध्यप्रदेश में होने वाले अखिल भारतीय स्वत्रंता सेनानी सम्मेलन में अल्मोड़ा की ओर से बढ़ चढ़ कर भाग लिया जाएगा। तय किया गया कि भारत के सेनानी परिवारों की समस्याओं को केंद्र सरकार के सम्मुख रखा जाएगा।

बैठक में यह भी तय किया गया कि भविष्य मे मुख्यमंत्री के समक्ष भी सेनानी परिवार वालों की समस्याओं को रखा जाएगा और एक पत्र राष्ट्रपति को प्रेषित किया जाएगा । इस पत्र में अल्मोड़ा में सेनानी स्मारक बनाने की मांग की जाएगी। ताकि लोगो को स्वत्रंता सेनानियों के बलिदान और त्याग का पता चल पाए। अंत में नई कार्यकारिणी का चुनाव किया गया और सर्वसम्मति से तीसरी बार कमलेश पांडे को अध्यक्ष चुना गया। जबकि तारा चंद्र शाह और गोविंद लाल वर्मा को संरक्षक, राधा तिवारी को संयोजक, पुष्कर प्रसाद को उपाध्यक्ष, भरत पांडे को सचिव, बद्री दत्त पांडे को संगठन मंत्री, शिव शंकर बोरा, यशवंत परिहार, भगवती नेगी, विनय पांडे, गणेश चंद्र, पार्वती बिष्ट, कैलाश वर्मा को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119