वानिकी प्रशिक्षण केंद्र जैंती को अन्यत्र शिफ्ट करने का होगा पुरजोर विरोध

खबर शेयर करें

विधायक मोहन सिंह महरा ने केंद्र में जाकर ली जानकारी

गणेश पाण्डेय दन्यां

विकास खंड लमगड़ा के अन्तर्गत जैती में स्थापित 32 साल पुराना वानिकी प्रशिक्षण केंद्र को अन्यत्र शिफ्ट करने की सूचना पर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया है. ग्रामीणों ने विधायक मोहन सिंह महरा से शिफ्टिंग की प्रक्रिया रोकने की मांग की है.
केन्द्र के शिफ्टिंग को जैंती क्षेत्र के लोग काफी नाराज चल रहे है। ग्रमीणों के आक्रोश को देखते हुए आज जागेश्वर विधायक मोहन सिंह मेहरा ने प्रशिक्षण केन्द्र का निरीक्षण किया।विधायक ने सभी भवनों का निरीक्षण किया। मौके पर ही डिप्टी डायरेक्टर अभिलाषा सिंह से बातचीत की। डायरेक्टर से कहा कि यहां सब भवन सही है तो फिर क्षेत्र में शिफ्टिंग की झूठी खबरें क्यों फैलाई जा रही है जिस पर सही रिपोर्ट देने को कहा। विधायक ने सभी ग्रामीण पदाधिकारियों से भी बातचीत की। ग्रामीणों की कहा कि वानिकी प्रशिक्षण केंद्र जैंती से कही नही जायेगा।

तत्पश्चात लमगड़ा रेंज सिविल सोयम वन क्षेत्रीय कार्यालय और भवनों का भी निरीक्षण किया। जहां उन्होंने से डीएफओ डी एस मर्तोलिया से बातचीत की और कहा की जल्द से जल्द जैंती सिविल सोयम के भवनों का निरीक्षण करने को कहा और सुधारीकरण के लिए परियोजना बनने को कहा। इस मौके पर पूर्व जिलापंचायत सदस्य श्याम नारायण पाण्डेय, पूर्व ग्राम प्रधान राजेन्द्र जोशी, व्यापार मंडल अध्यक्ष केदार सिंह, पूरन भण्डारी, प्रकाश राम, कैलाश सिंह राणा, सुनील नेगी, गोपाल बिष्ट, विनोद बिष्ट, नरेश सिंह सहित आदि लोग मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119