पूर्व दर्जा राज्य मंत्री खजान गुड्डू ने पुनौली सड़क का मामला उठाया- तीन किलोमीटर स्वीकृत सड़क -डेढ़ किलोमीटर ही बन पाई-एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

खबर शेयर करें

हरगोविंद रावल

गंगोलीहाट। पूर्व दर्जा राज्य मंत्री खजान चंद गुड्डू ने सोमवार को पूनौली अनुसूचित बाहुल्य गांव की अधूरी सड़क को पूर्ण करने के लिए एस डी एम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। इस दौरान खजान गुड्डू ने कहा कि गंगोलीहाट के पैट्रोल पंप से पूनौली वार्ड को 3 किलोमीटर सड़क स्वीकृत हुई थी जो कई वर्ष पूर्व भाजपा के कार्यकाल में केवल डेढ़ किलोमीटर ही बनी और शेष डेढ़ किलोमीटर की सड़क का निर्माण अभी तक नही हुआ है। वही खजान ने कहा कि उक्त सड़क में दीवार,पेराफीट,कॉचवे,इसकवर व डामरीकरण तक नही हुआ है जिससे ग्रामीणों के खेत व फसल को भारी नुकसान हो रहा हैं। खजान चंद गुड्डू ने उक्त सड़क को शीघ्र निर्माण करने व फेज 2 का कार्य करने की मांग की है। ऐसा न होने पर अनुसूचित बाहुल्य पुनौली गांव के ग्रामीणों को साथ मे लेकर आमरण अनशन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

ज्ञापन देने वालो में पूर्व दर्जा राज्य मंत्री खजान चंद गुड्डू,जिला प्रवक्ता मोहन सिंह बोरा,एडवोकेट हीरेन्द्र रावल,पुष्कर गुरचन,मोहन देउपा,कृष कुमार,शंकर शाह,पप्पू लाल,शंकर राम,गोविंद प्रसाद,देवा लाल,दानी राम,ओमप्रकाश,राजू राम,प्रकाश राम,हर राम,जमन राम,कुंवर राम सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119