जन्मदिन की पार्टी में जीजा ने की साले की हत्या- मातम में बदली खुशियां-

खबर शेयर करें

नानकमत्ता। जीजा ने की साले की हत्या,जन्म दिन की खुशियां मातम में बदली। बच्चे के जन्म दिन की पार्टी में जीजा साले में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि जीजा ने साले के सिर पर लाठी मारकर निर्मम हत्या कर दी। सूचना पर थाना अध्यक्ष देवेंद्र गौरव पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेज दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए।जानकारी के अनुसार ग्राम सिध्दा नवदिया श्मशान घाट के समीप नगर पंचायत सफाई कर्मचारी सन्नी कुमार पुत्र पतरस के यहां गत रात्रि बच्चे के जन्म दिन की पार्टी चल रही थी। सभी रिश्तेदार भी जन्म दिन पार्टी आये हुए थे। पार्टी में जीजा साले में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गाली गलौज की नौबत आ गई। साले ने विरोध किया तो जीजा ने मारपीट शुरू कर दी। जीजा ने साले अजय कुमार के सिर पर लाठी मारकर घायल कर दिया। सन्नी अपने भाई को बचाने गया तो उसके साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया। अजय कुमार लहुलुहान हो गंभीर रूप घायल हो गया। परिजनों ने आनन- फानन में 108 से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नानकमत्ता ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृतक घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर घर पर कोहराम मच गया।

पत्नी सविता मां शकुंतला, का रो रो कर बुरा हाल। परिजनों ने बताया है कि अजय कुमार की चार माह पूर्व शादी हुई थी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेज दिया। मृतक की मां शकुंतला देवी ने पुलिस को नामजद तहरीर सौंपकर आरोपीयों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। नानकमत्ता पुलिस ने तहरीर के आधार कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। मृतक अजय घरों में रंगाई पुताई कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देश में 12 नए औद्योगिक शहर बनेंगे, 10 लाख लोगों को मिलेंगी नौकरियां, उत्तराखंड के खुरपिया में बनेगा औद्योगिक क्षेत्र
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119