हल्द्वानी निवासी एक महिला ने कॉस्टमेटिक कारोबार के नाम से अल्मोड़ा के व्यापारी से लाखों रुपये हड़पे

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। अल्मोड़ा निवासी एक व्यापारी से हल्द्वानी निवासी एक महिला ने कॉस्टमेटिक कारोबार के नाम से लाखों रुपये हड़प लिये। मामला भोटिया पड़ाव चौकी पहुंचा तो बात नहीं बनी और फिर मामला रविवार को कोतवाली पहुंचा और दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर तहरीर सौंपी। जानकारी के अनुसार कोतवाली पहुंचे कपड़ा व्यापारी ने तहरीर में? कहा कि वह अल्मोड़ा का रहने वाला है और जानने वाले एक व्यक्ति के जरिये उसकी मुलाकात हल्द्वानी में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला से हुई थी। महिला ने कपड़ा व्यापारी से कहा कि वह कॉस्मेटिक प्रोडक्ट बनाने जा रही है। अगर वह सवा 8 लाख रुपये उसके व्यापार में लगाए तो हर महीने 25 हजार रुपये कमा सकता है। व्यापार में महिला और उसका भाई 40-40 और व्यापारी 20 प्रतिशत का हिस्सेदार होगा।

जब व्यापारी ने कहा कि उसे इस नए कारोबार के बारे में कुछ नहीं पता। इस पर महिला ने कहा कि उसे सिर्फ पैसे लगाने है, बाकी वह और उसकी टीम करेगी। व्यापारी ने पैसे दे दिए। पहले महीने महिला ने उसके खाते में 15 सौ रुपये डाले और कहा फायदा नहीं हुआ। इसी वजह से पैसे कम डाले। इसके बाद उसने पैसे डाले ही नहीं। यह मामला भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी पहुंचा और हल नहीं निकला तो रविवार को दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। आरोपी महिला ने व्यापारी पर बदसलूकी और गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। वहीं व्यापारी का कहना है कि घाटे की बात कहकर महिला ने व्यापार बंद कर दिया और अब वह पिछले आठ महीने से महिला और उसका भाई से पैसे मांग रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देश में 12 नए औद्योगिक शहर बनेंगे, 10 लाख लोगों को मिलेंगी नौकरियां, उत्तराखंड के खुरपिया में बनेगा औद्योगिक क्षेत्र
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119