नैनीताल- हल्द्वानी रूट में रोडवेज की बस से यात्रा करना मुश्किल

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

हल्द्वानी (नैनीताल) । दीपावली के बाद अपनी ड्यूटी में लौट रहे कर्मचारियों व स्कूल कॉलेजों को लौट रहे छात्र छात्राओं की भीड़ के कारण नैनीताल- हल्द्वानी रूट में रोडवेज की बस से यात्रा करना अत्यंत कष्टदेह साबित हो रहा है । इस रूट में यात्रियों की संख्या के सापेक्ष बसों की संख्या काफी कम पड़ रही है, और यात्रियों को बसों के लिये लम्बा इंतजार करना पड़ रहा है।
आलम यह है कि लम्बी इंतजारी के बाद जब रोडवेज की बस नैनीताल व हल्द्वानी स्टेशन में आ रही है, तो उसमें चढ़ने के लिये यात्रियों में धक्का मुक्की, गाली गलौच तक हो जा रही है और सीट में बैठने के लिये यात्रियों में मारपीट की नौबत आ रही है । इस धक्का मुक्की में बड़े बुजुर्गों, महिलाओं, बच्चों का चढ़ना मुश्किल हो रहा है। कई बार जितने लोग सीट में बैठे होते हैं उतने ही लोग खड़े- खड़े यात्रा करने को विवश हैं ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बस में सीट पाने के लिये मच रही मारामारी में लोगों को कहते सुना जा रहा है कि असली लड़ाई देश की सीमा के बजाय रोडवेज की बस में हो रही है,परिवहन निगम ने पिछले दो दिनों में नैनीताल रूट से अच्छी कमाई की है । किंतु रोडवेज यात्रियों को बस सुविधा देने में विफल साबित हुआ है, जिससे विभाग के यात्रियों में भारी आक्रोश है । इस रूट में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए बसों की संख्या बढ़ाने की मांग की जा रही है ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119