तेज रफ्तार हाईवा ने युवक को कुचला, मौके पर ही मौत, दुर्घटना में युवक के हाथ-पैर एवं सिर सडक़ में बिखरे

खबर शेयर करें

लालकुआं। तेज रफ्तार हाइवा डंपर ने लालकुआं बाजार में बारात की ठेली को लेकर जा रहे युवक को कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि युवक के हाथ पैर एवं सिर सडक़ में पूरी तरह बिखर गए, जिन्हें फावड़े की मदद से उठाया गया। इस दौरान काफी देर तक यातायात भी बाधित रहा। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है।


वार्ड नंबर 5 स्थित भारत बैंड में कार्यरत शमशार अहमद उम्र 36 वर्ष बारात की ठेली लेकर वीआईपी गेट के समीप घोड़ानाला में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था, जैसे ही वह लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह के सामने पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार हाईवा डंपर ने उसे जोरदार टक्कर मारकर पहले गिरा दिया। जिससे वह हाईवा के टायरों के नीचे आ गया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  खैरना बाजार से संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग लापता

यह भयावह हादसा देख कर लोगों में चीख-पुकार मच गई। मृतक का सिर एवं हाथ पैर सडक़ में बुरी तरह कुचल गए। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा व अन्य पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद से शव को उठाकर वाहन में डाला और पानी के पाइप से सडक़ की धुलाई कर खून साफ किया। इस दौरान आधा घंटे से भी अधिक समय तक यातायात प्रभावित रहा। मृतक शमशार अहमद मूल रूप से ग्राम कनकपुर थाना खजुरिया जिला रामपुर उत्तर प्रदेश का निवासी है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119