बाइक खाई में गिरने से होमगार्ड की मौत, साथी गंभीर घायल

खबर शेयर करें


हल्द्वानी। हल्द्वानी में एक कार्यशाला में शामिल होने के बाद अपने घर ओखलकांडा ब्लॉक के ग्रामसभा डालकन्या लौट रहे बाइक सवार होमगार्ड की गुरुवार शाम सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा डालकन्या से करीब 22 किलोमीटर दूर बसौतिया पुल के पास हुआ। हादसे में उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को हल्द्वानी रेफर किया गया है। थानाध्यक्ष भुवन राणा ने बताया कि ग्रामीण प्लाटून धारी में तैनात होमगार्ड दीपक पनेरू(35) पुत्र त्रिलोचन पनेरू निवासी ग्रामसभा डालकन्या और साथी होमगार्ड मदन सिंह(26) पुत्र उर्बादत्त बहुगुणा निवासी ग्राम क्रयाल गुरुवार शाम को नगर निगम हल्द्वानी में आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे। गुरुवार रात 9 बजे डालकन्या से करीब 22 किलोमीटर दूर बसौतिया पुल के पास दीपक की बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां बाइक 200 मीटर नीचे खाई गिरी थी। होमगार्ड मदन चंद्र गंभीर रूप से घायल अवस्था में सड़क के किनारे पड़ा हुआ था।

स्थानीय लोगों की मदद से घायल मदन चंद्र को 108 के जरिए ओखलकांडा पीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया। वहीं दुर्घटनास्थल के आसपास खोजबीन करने पर दीपक पनेरू खाई में मिला। ओखलकंडा पीएचसी में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। क्षेत्र पंचायत सदस्य रवि गोस्वामी ने बताया जिस जगह पर सड़क हादसा हुआ वहां पैराफिट और डामरीकरण नहीं किया गया है। क्षेत्र पंचायत बैठक से लेकर शासन-प्रशासन तक सड़क को ठीक करने की कई बार मांग की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। दीपक की मौत से उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  12 दिन पूर्व घर से मुंबई के लिए निकला मर्चेंट नेवी कर्मचारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता -टिहरी होटल में काम करता मिला
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119