नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत

खबर शेयर करें


हल्द्वानी। कालाढूंगी रोड स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती एक व्यक्ति की शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। केंद्र में चाय पीने के बाद अचानक उसकी हालत बिगड़ी तो उसे डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

रामनगर के शिवलालपुर निवासी वीरेंद्र सिंह करायत (42) को उसके परिजनों ने सोमवार को कालाढूंगी रोड स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। नशा मुक्ति केंद्र के मैनेजर गणेश मेवाड़ी ने बताया कि गुरुवार शाम को वहां भर्ती सभी मरीजों को चाय बांटी गई थी। वीरेंद्र ने गरम चाय एक बार में ही गटक ली। इसके कुछ देर बाद जब वह खाना खाने पहुंचा तो उसकी आवाज में कुछ भारीपन था। वह बोलने में भी दिक्कत महसूस कर रहा था। उसी समय उसे केंद्र के कुछ कर्मचारियों के साथ डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया, वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बीडीसी बैठक में छाए बिजली पानी सड़क पेयजल के मुद्दे

इधर, सूचना पर मेडिकल चौकी पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी भेजा। शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। केंद्र के मैनेजर के मुताबिक व्यक्ति मानसिक तौर पर परेशान रहता था। भर्ती होने से पहले कई चिकित्सकों ने उसके मानसिक स्वास्थ्य की जांच की थी। उधर मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई करने की बात कही है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119