ओएलएक्स में स्कूटी बेचने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी-

खबर शेयर करें

काशीपुरः ओएलएक्स पर स्कूटी बेचने के नाम पर साइबर ठगों ने एक युवती को लाखों की चपत लगा दी। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

काशीपुर के मोहल्ला महेशपुरा निवासी निकहत जिया पुत्री जियाउर्रहमान ने कोतवाली पुलिस को एक तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने कहा कि करीब डेढ़ महीने पहले उसने ओएलएक्स पर एक होंडा एक्टिवा देखी थी। इसके बाद उसने स्कूटर बेचने वाले के मोबाइल नंबर पर कॉल की. साथ ही स्कूटर की कीमत पता की. स्कूटर बेचने वाले ने अपना नाम चंद्र शेखर बताया. स्कूटर का सौदा 24,000 में तय हुआ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  स्कूल गई छात्रा 48 घंटे से लापता


सौदा तय होने पर स्कूटर मालिक चंद्र शेखर ने उससे अपने खाते में 2150 रुपए डालने की बात कही. इस पर पीड़िता ने 15 जुलाई 2021 को उसके खाते में रकम डाल दी, लेकिन इसके बाद भी स्कूटर नहीं दिया. पीड़िता ने उसके मोबाइल पर कॉल की तो उसने और रुपए खाते में डालने को कहा. इसके बाद दूसरे दिन 16 जुलाई पीड़िता ने 21,850 रुपए उसके खाते में जमा करवा दिए, लेकिन इसके बावजूद भी स्कूटी नहीं भिजवाया और कहा कि पैमेंट फंस गई है. 21,051 रुपए और भेज दीजिए तभी स्कूटर मिलेगा. शेष रकम आपको वापस मिल जाएगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  चोरी के मामले में 02 गिरफ्तार, एक नाबालिग को लिया संरक्षण में

पीड़िता ने उसके खाते में 21,051 रुपए भी पे कर दिए. इस प्रकार पेमेंट फंसने की बात कहकर बारबार रुपए मंगाकर 1 लाख 8 हजार 204 रुपए ले लिए. आरोप है कि इसके बाद भी उसे स्कूटी नहीं दी. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत -आरोपी कार चालक के खिलाफ जांच शुरू  

कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि तहरीर के आधार पर चंद्र शेखर के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119