आपका मोबाइल हो गया हो चोरी तो पुलिस को तुरंत सूचित करें- पुलिस ने रिकवर किए 166 मोबाइल

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। जनता के मोबाइल फोन खोने या चोरी होने की शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुये नैनीताल पुलिस की मोबाइल रिकवरी सेल ने लोगों के खोए और चोरी हुए 166 मोबाइल फोन को कई राज्यों से बरामद कर लिया है। साथ ही मोबाइल स्वामी को उनका फोन लौटा दिये हैं। पुलिस की ओर से रिकवर मोबाइल फोन की कीमत 20 लाख 30 हजार लागत की बताई जा रही है।

एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने बताया कि मोबाइल रिकवरी सेल को अप्रैल 2021 से जुलाई 2021 तक 682 मोबाइल खोने की शिकायतें मिली थीं। इनमें से 166 मोबाइल रिकवरी सेल ने बरामद कर लिये हैं। उन्होंने बताया कि खोए हुए मोबाइल के इंटरनेशनल मोबाइल इक्विपमेंट आइडेंटिटी (IMEI) को सर्विलांस में लगाया गया जिसके आधार पर इन सभी मोबाइलों को रिकवर किया गया है। बरामद किए गए मोबाइल उत्तर प्रदेश, पंजाब, दिल्ली, बिहार, हिमाचल प्रदेश, हैदराबाद आदि जगहों से सर्विलांस के जरिए बरामद किए गए है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़े भाई ने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेता, -दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत


उन्होंने लोगों से अपील की है कि मोबाइल खोने और चोरी होने की स्थिति में इसकी सूचना तुरंत पुलिस या 112 नंबर को दर्ज कराएं। जिससे पुलिस की ओर से त्वरित कार्रवाई करते हुए खोए हुए या चोरी हुए मोबाइल को बरामद किया जा सकता है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119